कोरोना संक्रमित गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का निधन, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जताया दुख

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है वही भारत में कोरोनावायरस का संक्रमण रफ़्तार से फैल रहा है। इस बीच गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का कोरोना संक्रमित होने से देहांत हो गया है। सूत्रों ने कहा कि जुवारकर की रिपोर्ट कोरोनो पॉजिटिव आने के पश्चात् यहां एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जहां उनका उपचार किया जा रहा था। बताया गया है कि उनका देहांत पिछली रात को हो गया। उनकी आयु 74 साल थी।

उन्होंने पणजी के पास तलैगांव विधानसभा क्षेत्र 1989 से लेकर 2002 तक प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा तथा जीत प्राप्त की। जुवारकर ने प्रतापसिंह राणे तथा फ्रांसिको सारडीना के नेतृत्व वाली सरकारों में नागरिक आपूर्ति, कॉपरेशन तथा ट्रांसपोर्ट मंत्री के तौर पर काम किया था।

वही इस बीच गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर गहरा दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा, ‘गोवा के पूर्व मंत्रीमंडल मंत्री श्री सोमनाथ जुवारकर के देहांत से गहरा दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। भगवान उन्हें इस बड़ी क्षति को सहन करने की शक्ति दें।’ दूसरी तरफ, देश में कोरोना संक्रमण के लगभग तीन लाख नए केस आने से कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1,56,16,130 हो गया, जबकि 2,023 और रोगियों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या 1,82,553 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के बुधवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में संक्रमण के 2,95,041 नए मामले आने से उपचाराधीन रोगियों का आंकड़ा 21 लाख से ज्यादा हो गया है।

राहुल गांधी ने नोटबंदी से की कोरोना टीकाकरण की तुलना, मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने की स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के लिए बड़े सुधारों की तैयारी

आखिर कट्टरपंथियों के सामने झुकी इमरान सरकार, मान ली यह मांग

Related News