देशभर में 3 लाख के पार पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, अकेले महाराष्ट्र के 1 लाख केस

नई दिल्ली: देश में कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब देश में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद तीन लाख के पार पहुँच चुकी है. वहीं कोरोना वायरस के चलते देश में महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब एक लाख से अधिक पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण निरंतर बढ़ता जा रहा है. अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3493 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब कोरोना मरीजों की तादाद 101141 हो चुकी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण से मरने वालों लोगों की तादाद में भी इजाफा देखने को मिला है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 127 लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 3717 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का लगातार उपचार भी किया जा रहा है. पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में 1718 कोरोना मरीजों का उपचार किया गया. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक 47796 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं महाराष्ट्र में अब 49616 एक्टिव कोरोना केस हैं.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी बड़ी राहत, छोटे करदाताओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

वायदा कारोबार में धड़ाम से गिरा सोना, जानें नया दाम

SBI : अपने घर से तुरंत खुलवा सकते है सेविंग बैंक खाता, यह है आसान तरीका

 

Related News