कोरोना का बढ़ा प्रकोप तो पंचकूला के लोगों में भरी दहशत

पंचकूला: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. पंचकूला में विदेश से आए कोरोना संदिग्ध मरीजों ने अपने घर के बाहर लगाए गए बोर्ड निकाल दिए हैं. इससे शहर के सेक्टर के लोगों में दहशत है. शहर के लोगों का कहना है कि इस तरह से सेक्टर निवासी इसकी चपेट में आ सकते हैं. प्रशासन ने निर्देश दिया था कि इन्हें घूमने से रोका जाए. ये लोग सेक्टर में निकल रहे हैं. इससे लोगों में डर है.  

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के खतरे को टालने के लिए जिला स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वारंटीन में रहने वाले सभी लोगों के घरों में बोर्ड लगाने का काम पूरा कर लिया है. जिन 275 लोगों के सैंपल लिए गए थे, उनके घरों में बोर्ड लगा दिए गए हैं. जिला नोडल अधिकारी राजीव नरवाल ने बताया कि उन्हें जागरूक करते हुए कहा गया है कि वह अपने घर से बाहर नहीं निकलें और न ही किसी सेक्टर के लोगों के संपर्क में आए. इससे  बीमारी को रोकथाम पूरी तरह से हो पाएगी.

भय का माहौल: जंहा यह भी कहा चला है कि सेक्टर- 4, 9, 10, 11, 19 अमरावती सहित कई सेक्टरों में विदेश से लोग वापस आए हैं. स्वास्थ्य विभाग को जैसे ही इनके वापस आने की सूचना मिली तो इनके घरों के बाहर बोर्ड लगा दिए गए लेकिन इन पर कोई सख्ती न किए जाने से इन घरों के आसपास रहने वाले लोगों में दहशत है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाउस ओनर वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 10 के चेयरमैन भारत हितैषी ने बताया कि सेक्टर-10 में कुछ लोगों के घरों के बाहर पोस्टर लगे हुए थे लेकिन मौका देखते ही इन लोगों ने पोस्टर फाड़ दिए. 

तीन दिन के लिए पूरा यूपी लॉकडाउन, संवेदनशील इलाकों में लग सकता है कर्फ्यू

सीएम शिवराज ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, कोई कांग्रेस विधायक नहीं हुआ मौजूद

कानपूर में कोरोना का पहला मामला आया सामने, अमेरिका से लौटे थे दंपत्ति

Related News