कांग्रेस शुरू करेगी 'सियान से सीख' कैंपेन

कांग्रेस अब 'सियान से सीख' अभियान शुरू करने जा रही है. कांग्रेस इस अभियान के जरिए भाजपा के 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन का तोड़ निकालना चाहती है. इस अभियान के जरिए भारतीय जनता पार्टी कि तरह ही कांग्रेस भी समाज के वरिष्ठजनों से मुलाकात करेगी. इस दौरन पार्टी के दिग्गज नेता राज्य के सम्मानीय और वरिष्ठ लोगों से मुलाक़ात कर उनके आशीर्वाद मांगेंगे.

गौरतलब है कि भजपा ने 'संपर्क फॉर समर्थन'को पुरे देशभर में चलाया है. इस अभियान के जरिए छत्तीसगढ़ भजपा के नेताओं ने राज्य के कई जाने माने लोगों से मुलाक़ात की. भजपा का 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान कई मायनों में सफल साबित होता दिखाई दे रहा है. पार्टी को इसका फायदा आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिल सकता है.

राज्य में 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के जरिए राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी मिल चुकी हैं. इसी  तरह  भारतीय जनता पार्टी के  के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और अन्य मंत्रियों ने  देश के प्रमुख लोगों सेमुलाक़ात की. अब कांग्रेस भाजपा के 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान का सामना 'सियान से सीख' अभियान के जरिए करना चाहती है.

प्रदेश में अभी हल्की बारिश के आसार, कुछ इलाकों में तेज बारिश की संभावना

छत्तीसगढ़ में भाजपा विधायकों की बैठक

फिरौती की मांग करने वाले युवकों को पुलिस ने पकड़ा

 

Related News