राजस्थान : चरम पर पहुंचा कांग्रेस का आत्मविश्वास, मतगणना से पहले ही लगे जीत के पोस्टर

जयपुर : राजस्थान में कांग्रेस का आत्मविश्वास चरम पर पहुंच गया है. इसका एक ताज़ा उदाहरण आप यहां हल ही में लगे एक पोस्टर में देख सकते हैं. बता दें कि राजस्थान समेत अन्य 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा कल 11 दिसंबर को होनी है, लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस ने खुद को प्रदेश में विजयी साबित कर लिया है. बता दें कि एग्जिट पोल में भी कांग्रेस की सरकार इस बार यहां बनते हुए दिखाई बन गई है. वहीं मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस भाजपा को पटखनी देते हुए दिख रही है. 

परिणाम के सामने आने से एक दिन पहले ही कांग्रेस के एक समर्थक ने जोधपुर में कांग्रेस के तीन प्रत्याशियों की जीत होर्डिंग लगा दी है. इस होर्डिंग में तीनों प्रत्याशियों को हजारों मतों से जीत की भविष्यवाणी करते हुए सभी को शुभकामनाएं देते हुए बताया गया है. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

जब इस संबंध में जानकारी निर्वाचन आयोग को मिली तो तुरंत ही आधे घंटे में ही उसे हटवा दिया गया. बताया जा रहा है कि कांग्रेस समर्थक महेश सांखी ने रातानाडा क्षेत्र के एक यूनिपोल पर यह होर्डिंग लगवाया था. इस होर्डिंग में सरदारपुरा से अशोक गहलोत, जोधपुर शहर से मनीषा पंवार और सूरसागर से प्रोफेसर अयूब खान के फोटो लगाए गए है और सभी को अलग-अलग हजारों मत से जीत का दावा करते हुए शुभकामनाएं दी गई है. खैर किसके खाते में जीत और किसके खाते में हार आएगी इस बात से पर्दा कल उठ जाएगा. 

भाजपा नेता का सीएम शिवराज पर वार, बता दिया क्यों होगी इस बार हार ?

मध्यप्रदेश चुनाव: मॉकपोल बन सकता है मतदान केंद्रों पर विवाद का कारण

कांग्रेस पूर्वोत्तर में एक मात्र गढ़ मिजोरम को बचाने में नहीं छोड़ेगी कोई कसर

तेलंगाना चुनाव: मतगणना से पहले ही बदल गए कांग्रेस के सुर, कहा ओवैसी से हाथ मिलाने में कोई समस्या नहीं

Related News