झूठ बोलने में PHD हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव का दौर है। इस दौरान बड़े पैमाने पर एक दल दूसरे दल को कोसने में लगा है। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बीसीसीआई के पूर्व पदाधिकारी राजीव शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो झूठ बोलने में पीएचडी हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में जमकर झूठ बोला और फिर जब सरकार बन गई तो किसी भी वादे को पूर्ण नहीं किया।

उन्होंने कहा कि जो भाजपा सत्ता में आने के बाद उत्तरप्रदेश में बूचड़खाने बंद करने की बात कर रही है वह पहले यह तो देखे कि गुजरात से ही सबसे अधिक मीट निर्यात होता है। आखिर इसे कैसे रोका जा सकता है।गौरतलब हे कि राजीव शुक्ला मंगलवार को होटल क्लार्क में पत्रकारों से चर्चारत थे।

उनका कहना था कि प्रधानमंत्री विदेशों में भारत का लौहा मानने की बात करते हैं मगर हालात ये हैं कि भारत के न तो श्रीलंका से संबंध अच्छे हैं और न ही बांग्लादेश से। भाजपा केवल चुनाव के दौरान लोगों को गुमराह करती है और यूपी चुनाव में भी यही किया जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेहतरीन काम किया है लेकिन इसके बाद भी भाजपा लोगों को भड़काने में लगी है। सीएम अखिलेश यादव के साथ विकास के मसले जुड़े हैं।

PM मोदी आज करेंगे महाराजगंज और देवरिया में चुनावी सभा

भरी सभा में भड़के आजम, फूलो की माला उतारकर फेंकी

मुसलमानों को टिकट वितरण को लेकर पार्टी के नेताओं में अलग अलग मत

 

 

 

Related News