कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

नई दिल्ली: जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के सरकारी अस्पताल AIIMS में एडमिट करा दिया गया है। उनके भाई और PRO ने राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की है। 

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। राजू के PRO अजीत का कहना है कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में ठहरे हुए थे। सुबह जिम करने गए, जिम करते करते उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की नब्ज अब लौट आई है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। PRO ने कॉमेडियन के सभी फैंस से राजू की सलामती के लिए दुआ करने को कहा है। 

 

Koo App

 

Koo App

वहीं, मशहूर कॉमेडियन को लेकर सामने आई इस दुखद खबर ने फैंस को चिंतित कर दिया है। फैंस राजू श्रीवास्तव के शीघ्र ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि, कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन हैं। साथ ही वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।

आशीष विद्यार्थी ने खाया इस जगह का मशहूर लड्डू, फिर जो हुआ ...

नहीं थम रहा रणवीर के नग्न फोटोशूट का विवाद, अब कलकत्ता हाई कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत

इस मशहूर एक्टर ने दिया फैंस को झटका, किया सुसाइड का प्रयास

 

Related News