शिवपाल की तारीफ, अखिलेश पर तंज... आखिर विधानसभा में क्या सन्देश देना चाह रहे सीएम योगी ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के जारी बजट सत्र में आज सीएम योगी ने भी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के मुखिया शिवपाल सिंह की प्रशंसा की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शिवपाल यादव ने भी युवाओं को टैबलेट और लैपटॉप वितरित किए और अन्य विधायकों ने भी बांटे। सीएम योगी बोले कि और विधायकों को आगे आना चाहिए ऐसे कार्य करने चाहिए।

बता दें कि इससे पहले प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए उन्हें ईमानदार और मेहनती कहा। इसके साथ ही उन्होंने परोक्ष रूप से उन पर तंज भी किया। शिवपाल विधानसभा में गवर्नर के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ईमानदार और मेहनती हैं, किन्तु यदि उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान सदन के सभी सदस्यों तथा अन्य लोगों का सहयोग लिया होता तो स्थिति को अधिक बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था।

 

Koo App

वहीं, आज सीएम योगी ने विधानसभा में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप ने पलायन का रास्ता चुना तो जनता ने आपका पलायन करा दिया। हमने चुनौती स्वीकार की, तो मजदूर हमारे साथ अडिग खड़ा रहा। आज यूपी में प्रवासी हो या निवासी प्रत्येक मजदूर को 2 लाख रुपए की समाजिक सुरक्षा की गारंटी दी है। 5 लाख रुपए की स्वास्थ्य बीमा भी निःशुल्क में दिया गया है। 

 

Koo App

 

Koo App

राष्ट्रीय पार्टी बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा अपना दल, इस राज्य में झोंकी पूरी ताकत

'36000 मंदिर तोड़कर मस्जिदें बना दी गईं, हिन्दू सब वापस लेंगे...', भाजपा विधायक का दावा

क्या AAP की बढ़ती ताकत से डर गई भाजपा ? प्रदेश इकाइयों को दिए ये ख़ास निर्देश

Related News