आशा बहुओं को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा, एक झटके में दोगुना किया मानदेय..स्मार्टफोन भी बांटे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आशा बहुओं को बड़ा तोहफा देते हुए उन्हें राज्य सरकार के कोटे से दिए जाने वाले मानदेय को 750 रुपए से बढ़ाकर 1500 रुपए किए जाने की घोषणा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा है कि केंद्रीय मानदेय और अन्य योजनाओं के लाभ से अब उन्हें 6000 रुपए हर महीने मिल सकेंगे। 

सीएम योगी ने कहा कि निरंतर 60 दिन तक टीकाकरण का काम करने वाली वाली संविदा पर कार्यरत ANM को एकमुश्त 10 हजार रुपए प्रदान किए जाएंगे। इसके साथ ही सीएम योगी ने लखनऊ स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान से 80 हजार आशा बहुओं को स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम की भी शुरुआत की। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि अगले चरण में फिर 80 हजार आशाओं को स्मार्ट फोन प्रदान किए जाएंगे।

सीएम योगी ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में आशा बहुओं ने शानदार काम किया। नकारात्मक माहौल को सकारात्मक बनाने में अहम भूमिका निभाई। सीएम योगी ने कहा कि मौजूदा समय में कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है। उन्होंने कहा कि दूसरी लहर की तर्ज पर तीसरी लहर उतनी खतरनाक नहीं है, संक्रमण हो सकता है। इसके लिए सतर्कता और एहतियात बरतना जरूरी है। 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

Related News