लोकसभा चुनाव: सीएम खट्टर और चौटाला ने की मुलाकात, क्या भाजपा-इनेलो गठबंधन पर बनेगी बात

चंडीगढ़: 2019 लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक होने के साथ ही जोड़तोड़ की राजनीति से सभी पार्टियां अपना अपना कार्ड चल रही हैं। इसी बीच खबर आई है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से भेंट करने के लिए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा दिल्ली पहुँच चुके हैं। यहां हरियाणा भवन में सीएम व इनेलो नेताओं की मीटिंग हुई है। सूत्र बताते हैं कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए अहम बैठक है, जिसमें इनेलो-भाजपा के गठबंधन पर विचार-विमर्श हुआ है।

तेज बारिश के कारण स्थगित हुई स्मृति ईरानी की जनसभा   हालांकि सीएम मनोहर से मिलने के बाद अभय चौटाला ने जानकारी देते हुए बताया है कि वे व्यक्तिगत काम की वजह से सीएम खट्टर से मिलने आए थे। वहीं गठबंधन की चर्चाओं पर व संभावना पर स्पष्ट मना कर दिया है। उन्होंने बताया है कि भाजपा की ओर से 8 उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं और वे 2 प्रत्याशियों का नाम भी घोषित कर दें। अभय ने कहा है कि हम जल्द ही दस प्रत्याशियों का ऐलान करेंगे।

सीएम योगी ने किया मायावती पर हमला, बोले- इनका असली चेहरा अब सबके सामने है   चौटाला सियासी अस्तित्व बचाने के लिए सीएम से मिले थे। यहां उन्होंने लगभग आधे घंटे तक चर्चा की। सूत्र बताते हैं कि इनेलो ने भाजपा से सिरसा और रोहतक की लोकसभा सीट की मांग की है। चौटाला सुशील कुमार इंडोरा को इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़वाने के लिए तैयार हैं। किन्तु सुशील इंदौरा फिलहाल इनेलो छोड़ अपनी पार्टी में हैं। इंडोरा 2014 में हजकां लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। 

खबरें और भी:-

कांग्रेस ने हिंदू और मुसलमान को आपस में लड़वाकर राजनीति की है : मनोज तिवारी

छापेमार कार्रवाई पर बोले खड़गे- कांग्रेस हर तरह की चुनौती का सामना करने को तैयार

VIDEO: फ़ारूक़ अब्दुल्ला की खुली चेतावनी, अगर 370 पर आंच आई, तो हम चुप नहीं बैठेंगे...

Related News