Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर सियारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनकी एक वीडियो है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

दरअसल उनका ये वीडियो एक अवार्ड शो का है, जिसमे वह कुछ कहती हुई नज़र आ रही है, इतना ही इस वीडियो में उन्होंने एक रेड कलर की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है, और उनकी इस वीडियो को देखने के बाद उनके कई फैंस बहुत ही खुश भी है. उन्होंने अपनी इस वीडियो में अपने लुक और बातों से लाखों लोगों का दिल लुभाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार “Freak Me” सिंगर ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ बातें भी शेयर की है. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि जब उनकी पहली डिलेवरी हुई थी और उसके बाद वह अपने वेट को लेकर बहुत ही चिंतित थी तो उन्होंने वजन कम करने का फैसला किया था. और उसके बाद भी उन्होंने ऐसा ही किया और वापस से अपने पहले जैसे फिगर को पा लिया. सिंगर हमेशा ही कुछ न कुछ नया करने की फिराक में रहती है. और यही कारण है कि वह चर्चाओं में बनी रहती है. 

वैनेसा ब्रायंट और Ciara बच्चों ने शेयर की शानदार फोटोज़

इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट

शादी के बाद स्कार्लेट जोहानसन ने मनाया अपना पहला जन्मदिन

Related News