शादी के बाद स्कार्लेट जोहानसन ने मनाया अपना पहला जन्मदिन

शादी के बाद स्कार्लेट जोहानसन ने मनाया अपना पहला जन्मदिन

ब्लैक विडो अभिनेत्री के रूप में स्कार्लेट जोहानसन 36 वर्ष की हो गईं और आज अपना जन्मदिन हार्दिक शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ मना रही हैं। सोशल मीडिया पूरी दुनिया से आशीर्वाद के साथ उनकी प्यारी तस्वीरों से भर रहा है। अभिनेत्री शनिवार की रात लाइव कॉलिन जॉस्ट के साथ अपनी गुप्त शादी के लिए सुर्खियों में बनी हुई है।

दोनों कुछ समय के लिए सगाई कर रहे थे। वही अभिनेत्री शादी के बाद से अपना पहला जन्मदिन मना रही हैं, इसलिए यहां हम भारत आने के समय मेमोरी लेन की त्वरित यात्रा कर रहे हैं। अपठित लोगों के लिए, स्कार्लेट जोहानसन भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश के माध्यम से उत्तर भारत की दस दिवसीय यात्रा और श्रीलंका के दक्षिणी तट ऑक्सफैम के हिस्से के रूप में यात्रा की। वह 2007 में देश का दौरा करने के लिए कैसे हमारे देश की गरीबी समस्या हल नहीं है और कैसे वह एक फर्क कर सकते हैं समझने के लिए की यात्रा की। उसने राज्य के लोगों का अवलोकन किया, और स्वीकार किया कि उसने लोगों को "इतना रचनात्मक और संसाधनपूर्ण" पाया।

अपनी यात्रा पर स्कार्लेट जोहानसन कुछ स्थानीय बच्चों के साथ पाँच छोटे कक्षाओं में चली गई जहाँ उसने सवाल पूछे, चुटकुले बनाए और गणित की कक्षा में शामिल हुई जहाँ बच्चे फर्श पर कंकड़ के ढेर के साथ विषय सीख रहे थे। काम के मोर्चे पर, अमेरिकी गायक और अभिनेत्री जल्द ही ब्लैक विडो में दिखाई देंगे।

स्कार्लेट जोहानसन ने इस कारण किया था भारत का दौरा

Halsey ने शेयर की अपनी मनमोहक तस्वीर

ऑल-ब्लैक लेदर लुक्स में हॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्रेंडी ट्रेंड