सुपरमॉडल क्रिस्सी तेइगेन हुई वार्डरॉब मालफंक्शन की शिकार

सुपर मॉडल क्रिस्सी तेइगेन वार्डरॉब मालफंक्शन की शिकार हुई. जी हाँ, 20 नवम्बर को अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। यह स्टनिंग सुपरमॉडल इस शो में अपने हसबैंड जॉन लीजेंड को सपोर्ट करने आयी थी जिन्होंने स्टेज पर 'लव मी नाउ' पर बेहद इमोशनल परफॉरमेंस दी. लेकिन इस शो में इस परफॉरमेंस से ज्यादा सभी की नजरें रेड कारपेट पर चल रही क्रिस्सी पर ठहर गयी जब अचानक से वार्डरॉब मालफंक्शन के कारण उनके प्राइवेट पार्ट्स दिखने लगे.

क्रिस्सी की उत्तेजक ब्लैक ड्रेस कुछ इस तरह से डिजाईन की गयी थी की ऐसा होना के चान्सेस काफी ज्यादा था. ड्रेस में दो लंबे कट थे जो उनकी टमी से भी ऊपर तक थे और उनकी मादक टांगो व फ्लेट एब्स के दर्शन करवाने के लिए काफी थे.जब वो एक तरफ मुड़ी तब उनकी ड्रेस का एक फ्लैप उनकी एड़ी में फंस गया और इससे उनके अच्छी तरह से वेक्स्ड किये हुए लेडी पार्ट्स एक्सपोज़ हो गए.

यह किसी भी लड़की के लिए एक भयानक सपने की तरह है और क्रिस्सी तो फिर भी एक सुपर सेक्सी मॉडल है. क्रिस्सी ने इस सिचुएशन को बहुत ग्रेस और ईमानदारी से हैंडल किया। उनकी बूटी का पूरा हिस्सा एक्सपोज़ हो गया था. गनीमत तो यह थी की वो मॉडल है और ऐसी स्थितियों से अनजान नहीं है.

क्या रसेल क्रो और टेर्री इरविन के बीच चल रहा है रोमांस?

AMA अवार्ड जीतने के बाद सेलेना ने फेन्स को दी इमोशनल स्पीच

Related News