AMA अवार्ड जीतने के बाद सेलेना ने फेन्स को दी इमोशनल स्पीच
AMA अवार्ड जीतने के बाद सेलेना ने फेन्स को दी इमोशनल स्पीच
Share:

फेमस सिंगर सेलेना गोमेज़ पूरे बेंग के साथ वापिस आ गयी हैं और पहले से कई बेहतर नजर आ रही हैं. इस 24 वर्षीय सिंगर ने सफल रिहैबिलिटेशन के बाद दी चमकती दुनिया में अडेल और रिहाना को पीछे छोड़कर 2016 की फ़ेवरेट फीमेल आर्टिस्ट का अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड जीतकर शानदार तरीके से वापसी की है. उन्होंने अवार्ड जीतने के बाद ऑडिएंस को बताया कि उनकी लाइफ में इन कुछ सालों में क्या क्या हुआ.

उन्होंने बेहद इमोशनल तरीके से सितम्बर में अपने कैरियर ब्रेक को लेकर कन्फेस किया कि 'मैंने अचानक ब्रेक इसलिए लिया क्योंकि मेरे पास सब कुछ था, में अंदर से बहुत टूटी हुई थी. मैंने ये सब अपने अंदर रखा क्योंकि मैं आप लोगों को कभी नीचा नहीं दिखाना चाहती थी, लेकिन मैंने अपने दर्द को शायद कुछ ज्यादा ही अपने दिल में रखा जहाँ में खुद की नजरों में नीची हो गयी.

उन्होंने कहा 'में इंस्टाग्राम पर आप लोगों की बॉडीज नहीं देखना चाहती। में ये देखना चाहती हूँ की आप लोगों के दिल में क्या है. मैं कोई वेलिडेशन लेने की कोशिश नहीं कर रही, और न ही मुझे अब इसकी जरुरत है. मैं पूरे दिल से सिर्फ यह कहना चाहती हूँ कि में आप सब की बेहद शुक्रगुजार हूँ कि जिनसे में प्यार करती हूँ उनके सामने वो चीज शेयर करने मौका मिला जो मुझे प्यारी हैं. में अपने फेन्स को शुक्रिया कहना चाहती हूँ. आप लोगों ने हमेशा मेरा साथ दिया है.

हैरी नहीं होंगे 'हैरी पॉटर' सिरीज़ की अगली फ़िल्म में!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -