चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ने स्पेशल फोटोज के लिए दिया पॉज, ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल

चिरंजीवी की बहू उपासना के माता-पिता और बहन के साथ चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ने एक खूबसूरत फैमिली फोटो खिंचवाई। उपासना के माता-पिता और बहन ने उस जोड़ी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं जो उसकी बहन की सगाई समारोह में शामिल हुई थीं। राम चरण की पत्नी उपासना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं, उन्हें "उनकी सबसे कीमती तस्वीरें" कहा, क्योंकि उनमें उनके कोनिडेला और कामिनेनी परिवार दोनों शामिल हैं। उपासना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरी सबसे क़ीमती तस्वीर." चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ने उपासना के माता-पिता, बहन और देवर के साथ शाही अंदाज में पोज दिए।

लेकिन इस पर भी ट्रोलर ने अपना कमेंट करना शुरू कर दिया और एक ने तो लिखा है कि राम चरण कहा गायब है। निःसंदेह यह सबसे बेहतरीन पारिवारिक तस्वीर होगी यदि राम चरण भी मौजूद होते। चिरंजीवी और उनकी बहू उपासना का बहुत करीबी रिश्ता है, और वह उन्हें एक बेटी की तरह मानते हैं। उनकी तस्वीरें, जो प्यार और सम्मान से भरी हैं, दर्शाती हैं कि उनके बीच एक मजबूत बंधन है।

पेशेवर मोर्चे पर, चिरंजीवी वर्तमान में आचार्य के लिए काम कर रहे हैं, जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें काजल अग्रवाल, राम चरण और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वर्तमान में, मेगास्टार मलयालम हिट लूसिफ़ेर के तेलुगु संस्करण का फिल्मांकन कर रहा है। गॉडफादर नाम की इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। वह तमिल ब्लॉकबस्टर वेधालम की तेलुगु रीमेक भोला शंकर पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म में कीर्ति सुरेश भी चिरंजीवी की बहन की भूमिका में हैं।

 

डीजल की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या है भाव?

जम्मू-कश्मीर में 2 नए एयरपोर्ट टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया

अब हिंदी में भी बुक कर सकेंगे ट्रेन का टिकट, जानिए आसान तरीका

Related News