प्यार में नाकाम हुए युवा भाजपा नेता ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

रायपुर: एक युवा भाजपा नेता ने ख़ुदकुशी कर ली है. लेकिन आत्महत्या करने की वजह जानकर लोग अचंभित है। युवा भाजपा नेता ने आधी रात के आसपास अपना जीवन ख़त्म करने का फैसला किया। उसे मिले सुसाइड नोट से स्पष्ट है कि उसने यह फैसला इसलिए किया क्योंकि वह प्रेम प्रसंग में नाकाम हो गया था।  गोपाल सिंह राजपूत ने हाल ही में भारतीय जनता युवा मोर्चा के माध्यम से अपने सियासी जीवन की शुरुआत की थी। 

गोपाल सिंह को भी एक युवती से प्यार हो गया। हालांकि, इस प्रेम प्रसंग के नाकाम होने के चलते उसने ख़ुदकुशी करने का फैसला लिया, यह सुसाइड नोट में लिखा है। ख़ुदकुशी करने से पहले गोपाल सिंह राजपूत ने रात को अपने परिवार के साथ डिनर किया था। फिर रात को वह अपने रूम में सोने चला गया। सुबह जब बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुला, तो मृतक के भाई ने दरवाज़ा तोड़ दिया।  अंदर की तस्वीर देख भाई सहित पूरा परिवार दंग रह गया। गोपाल सिंह ने अपनी कलाई भी काट ली थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। 

पुलिस को गोपाल सिंह के पर्स में उसका लिखा हुआ सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उन्होंने पत्र में लिखा कि, 'हम आत्महत्या करने का फैसला कर रहे हैं क्योंकि हम अपने प्यार की असफलता को सहन नहीं कर सकते।” उन्होंने लिखा है कि प्यार में हम जिस खतरे का सामना करते हैं, उसके चलते हम अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं।  एक युवा और नेक नेता के देहांत से परिवार और समाज में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मामले में आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा- "पुरस्कारों के लिए गुंटूर जिला पुलिस की सिफारिश करेंगे..."

जानिए कैसे WhatsApp पर बुक कर सकते हैं वैक्सीन स्लॉट?

वैक्सीनेशन महाअभियान एक बार फिर सफलता के नए रिकॉर्ड स्थापित करेगा: CM शिवराज सिंह चौहान

 

 

 

Related News