छत्तीसगढ़ चुनाव: राज बब्बर के बिगड़े बोल, नक्सलियों को बताया क्रन्तिकारी

रायपुर: विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को कांग्रेस नेता राज बब्बर छत्तीसगढ़ पहुंचे थे, यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है, जो प्रदेश की राजनीति में भूचाल पैदा कर सकता है. राज बब्बर से जब नक्सलवाद पर सवाल किया गया तो कांग्रेस नेता ने विवादित बयान देते हुए कहा कि वो लोग क्रांति के लिए निकले हैं, उन्हें रोका नहीं जा सकता है. 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: शिवराज को बड़ा झटका, साले संजय सिंह हुए कांग्रेस में शामिल

चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आए राज बब्बर ने आगे कहा कि वो लोग अभाव में है, उनका अधिकार छीन लिया गया है, वे लोग अपने अधिकारों को प्राप्त करने लिए अपने प्राणों की आहुति दे रहे हैं. हालांकि राज बब्बर ने यह भी कहा कि वे लोग हिंसा करके गलती कर रहे हैं, क्योंकि गोलियों से किसी समस्या का हल नहीं निकलता है. उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का हल बातचीत से ही निकल सकता है.

तेलंगाना चुनाव: बीजेपी का गेम प्लान, ओवैसी के खिलाफ उतारी महिला मुस्लिम उम्मीदवार

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस साल नवंबर में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, देश में इस साल पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, लेकिन सिर्फ छत्तीसगढ़ में ही नक्सलियों की वजह से दो चरणों में मतदान निर्धारित किया गया है. 12 नवंबर को 18 नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में मतदान निर्धारित किया गया है, बाकि की 72 सीटों पर 20 नवंबर को मतदान किया जाना है. ऐसे में राज बब्बर का ये बयान उनकी पार्टी के लिए खतरा बन सकता है. 

चुनावी अपडेट:-

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: चुनाव की तैयारियाँ तेज, 72 उम्मीदवारों ने एकसाथ दाखिल किया पर्चा

लोकसभा चुनाव 2019 : पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ सकते है भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

चुनाव से पहले मतदाता को रिझा रहे प्रत्याशी, कर रहे अनोखे काम

Related News