तेलंगाना चुनाव: बीजेपी का गेम प्लान, ओवैसी के खिलाफ उतारी महिला मुस्लिम उम्मीदवार
तेलंगाना चुनाव: बीजेपी का गेम प्लान, ओवैसी के खिलाफ उतारी महिला मुस्लिम उम्मीदवार
Share:

हैदराबाद:  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के चंद्रयान गुट्टा से विधायक हैं, वे इस सीट से चार बार विधायक का चुनाव जीत चुके हैं. लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में उन्हें हराने के लिए भाजपा ने एक खास योजना बनाई है. भाजपा ने इस सीट से मुस्लिम सामाजिक और एबीवीपी कार्यकर्ता शहजादी सैयद को टिकट दे दिया है, इस सीट को एआईएमआईएम का किला माना जाता है.

एटीएम के एक्स्ट्रा चार्ज से हैं परेशान, तो ये है आपका समाधान

हालांकि, बहुत से लोगों का मानना है कि 26 साल की शहजादी सैयद के लिए यहां जीत पाना मुश्किल होगा, लेकिन सैयद अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. उन्होंने कहा, यहां पर रहने वाले मुस्लिम बदलाव चाहते हैं, मुस्लिम अब धर्म से आगे बढ़ गए हैं और वे रोजगार और विकास के लिए वोट करेंगे. उन्होंने कहा, एआईएमआईएम पिछले कुछ दशकों में नौकरी और विकास देने में असफल रही है, उन्होने अपनी जीत पर विश्वास जताते हुए कहा कि मेरे जीतने के अच्छे अवसर हैं.

अगर आप भी लेना चाहते हैं लोन, तो रखे इन बातों का ध्यान

आपको बता दें कि भाजपा प्रत्याशी सैयद ने ओस्मानिया विश्वविद्यालय (ओयू) से राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त की है, वे  अदिलाबाद जिले की रहने वाली है, किन्तु 2004 में ओयू में एडमिशन लेने के बाद हैदराबाद आ गईं थी. उन्होंने कहा, 2009 में अलग राज्य की मांग के लिए शुरू हुए आंदोलन के दौरान मैं छात्र राजनीति में काफी सक्रिय रही थी, मैं एबीवीपी का हिस्सा रही हूं, मुझे लगता है कि यह बहुत प्रगतिशील छात्र संगठन है और उनके राष्ट्रवाद के विचार मुझे अच्छा लगे. उन्होंने बताया कि उन्होंने एबीवीपी के भी कई पदों पर कम किया है. 

खबरें और भी:-

कारोबार के मामले में भारत ने लगाई बड़ी छलांग, वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष ने दी बधाई

अब कर पाएंगे एटीएम को स्विच ऑफ, एसबीआई लाया नया फीचर

लंदन एयरपोर्ट पर जापानी पायलट मिला नशे की हालत में, जरूरत से ज्यादा पी रखी थी शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -