रोजाना मात्र 24 मिनट करें इन मंत्रों का जाप, चमकेगी किस्मत

सनातन धर्म में मंत्रों की खास अहमियत बताई गई है. कहा जाता हैं कि किसी भी देवी-देवता को प्रसन्न करने और उनकी कृपा पाने के लिए पूजा-पाठ के साथ उनके मंत्रों का जाप करना खास लाभदायी होता है. कहते हैं कि यदि किसी मंत्र का जाप सही विधि और उच्चारण के साथ किया जाए,तो व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूर्ण होती हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, हर उद्देश्य के लिए अलग-अलग मंत्रों का जिक्र किया गया है. हालांकि, कुछ मंत्र मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूर्ण कर सकते हैं. ज्योतिषीयों के मुताबिक, यदि नियमित तौर पर 24 मिनट एक गोपनीय मंत्र का जाप किया जाए, तो व्यक्ति की हर इच्छा पूरी होती है. 21 दिनों तक इस उपाय को निरंतर करने से ईश्वर खुश होकर उनका सोया भाग्य चमका देते हैं.

करें इस मंत्र का जाप:- प्रत्येक मशहूर को किस्मत का साथ नहीं मिलता. कई बार भाग्य का साथ न होने की वजह से कड़ी मेहनत के बाद भी मनुष्य को सुख-सुविधाएं प्राप्त नहीं होती, जिसका वे हकदार है. कहते हैं कि यदि मनुष्य को कर्म के मुताबिक पूरा फल नहीं मिलता, तो इसमें भाग्य का ही दोष होता है. ऐसे में भाग्य को चमकाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में एक मंत्र का जिक्र किया गया है. भाग्योन्नति मंत्र सोये भाग्य को चमकाने का ही मंत्र है. इसे जाप के जरिए सिद्ध किया जाता है.

ये है भाग्योन्नति मंत्र:- ॐ ऐं श्रीं भाग्योदय कुरु कुरु श्रीं ऐं फट्

मंत्र जाप की विधि:- कहा जाता है कि इस मंत्र का जाप यदि सोने से पहले किया जाए, तो बहुत लाभकारी साबित होता है. साथ ही, कम से कम इस मंत्र का जाप 11 बार जरूर करें. अपनी इच्छानुसार इसे 21 या 51 बार भी किया जा सकता है. निरंतर 21 दिनों तक इस मंत्र का जाप करने से आपको खुद चमत्कार नजर आएगा. इस मंत्र का जाप करने से पहले हाथ पैर धो लें तथा इसके बाद ही जाप के लिए बैठें. मंत्र का जाप करने के बाद भगवान का धन्यवाद अवश्य करें.

गुड फ्राइडे के दिन नहीं हुआ था कुछ भी 'GOOD', जानिए इसकी कहानी

हनुमान जन्‍मोत्‍सव पर भूलकर भी ना करें ये गलतियां, वरना भुगतना पड़ सकता है भारी अंजाम

भगवान हनुमान के नाम पर रखें अपने बच्चों का नाम

Related News