'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस ने साझा की छोटी बेटी की तस्वीर

टीवी का लोकप्रिय शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं. उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को दिसंबर में जन्म दिया, लेकिन उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की थी. अभी हाल ही में चाहत ने अपनी दूसरी बेटी अमायरा की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं. ईद के खास मौके पर चाहत ने ये तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा, Princess amaira @zomairababygirls #amaira. यानी छोटी बेटी की ये पहली ईद थी जिसे उन्होंने इस तरह से मनाया.

चाहत के फैंस के लिए ये ईद पर खास तोहफा रहा. इसके अलावा अभी हाल ही में चाहत ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो अपनी दोनों बेटी ज़ोहर और अमायरा के साथ नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, My legacy . इस फोटो में तीनों ही काफी सुंदर लग रहे हैं. आइये इसी के साथ दिखा देते हैं इनकी ये तस्वीरें.

साथ ही बता दें चाहत खन्ना 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी तंवर की बहन आयशा के किरदार में नज़र आयी थी जहाँ से वो काफी पॉपुलर हुई. बाद में उन्होंने फरहान मिर्ज़ा से शादी की और अब वह दो बेटियों की माँ हैं और इस बात से काफी खुश भी हैं.

क्या इस बार ट्रोलिंग से बच पायेगी श्रद्धा आर्या?

अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखी कांची सिंह

Related News