प्रेग्नेंसी में भी इस एक्ट्रेस का पति करता था यह गंदा काम, लिया तलाक

टीवी की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने दम पर टीवी इंडस्ट्री में सब कुछ हांसिल किया है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिसको अपने पति से खूब मार पड़ती थी और आखिरकार अंत में दुःखी होकर उस एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। जी हम बात कर रहे हैं अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत सी मुश्किलों का सामना करने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना से। आपको बता दें कि चाहत के पति ने उनके साथ रात दिन मारपीट की है।

चाहत टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में मानी जाती है और उन्होंने टीवी शोज में भी कई बार काम किया है। इसी के साथ चाहत ने अपने डांसिंग और खूबसूरती के दम पर लाखों करोड़ो फैंस बनाए हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं। चाहत खन्ना ने 2009 में शादी की थी जिसके कुछ महीनों के बाद में इनके रिश्तों में अड़चनें आ गई और घरेलु हिंसा से परेशान होकर चाहत ने अपने पहले पति से तलाक ले लिया था। वहीं उसके बाद चाहत कुछ समय तक सिंगल रहीं। वहीं साल 2013 में चाहत फरहान मिर्जा से मिली जिनसे उन्हें प्यार हो गया। उसके बाद चाहत ने फरहान से शादी कर ली और फिर इस दौरान चाहत को दो बेटियां पैदा हुई लेकिन फरहान संग उनका रिश्ता सही से नहीं चल पाया।

खबरों के मुताबिक फरहान भी चाहत को दिन रात मारते थे इसी वजह से साल 2018 में लड़ाई झगड़ो के कारण दोनों ने तलाक ले लिया था। खबरों के मुताबिक इस तलाक के बारे में चाहत ने बताया था कि ''उनका पति अलग गैर मर्दो के साथ संबंध जैसे आरोप भी लगाता था और उनको शारीरिक मानसिक रूप से प्रताडित करता था। इसी के साथ कमरा बंद करने के बाद गर्भावस्था के दौरान भी पिटाई करता था और संबंध बनाता था। इसी वजह से तंग आकर उन्होंने तलाक ले लिया।'' आपको बता दें कि अब चाहत अपने दोनों बच्चों की सिंगल मदर हैं।

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

कपिल शर्मा ने इस वजह से अक्षय कुमार पर कसा तंज

जी सिने अवार्ड्स की तारीख नहीं हुआ फेरबदल, बिना दर्शकों के शुरू होगा समारोह

Related News