कपिल शर्मा ने इस वजह से अक्षय कुमार पर कसा तंज
कपिल शर्मा ने इस वजह से अक्षय कुमार पर कसा तंज
Share:

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म सूर्यवंशी की स्टारकास्ट अक्षय कुमार और कटरीना कैफ शिरकत करने वाले हैं. इनके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद होंगे. हाल ही में इस शो का एक प्रोमो रिलीज हो गया है जिसमें सभी सितारे जमकर मस्ती करते दिखाई देंगे. शो पर रोहित शेट्टी की जब एंट्री होती है तो कपिल सिंघम और सिंबा की सफलता पर उन्हें बधाई देते हैं और उनसे ये भी पूछते हैं कि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए कितना ले रहे हैं. वही रोहित शेट्टी उनके सवाल के जवाब में अक्षय की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि वे एक बेहद मेहनती एक्टर हैं. कपिल इसके अलावा ये भी खुलासा करते हैं कि अक्षय ने उनसे एक विज्ञापन भी छीन लिया और कपिल उम्मीद कर रहे थे कि वे इस एड में फीचर होंगे.

कपिल की ये बात सुनकर अक्षय हंसने लगते हैं और उनकी तरफ तकिया फेंकते हैं. इसके बाद शो पर कटरीना की एंट्री होती है और कपिल उनसे उनके वर्कआउट रूटीन के बारे में सवाल करते हैं. इसके अलावा वे मजाक में कहते हैं कि वे कौन सी एक्सरसाइज है जो अर्चना जी छोले भटूरे खाते हुए कर सकती हैं. कपिल की ये बात सुनकर ऑडियन्स ठहाका लगाने लगती है. कपिल शर्मा ये भी बताते हैं कि साल 2006 से 2010 के बीच अक्षय और कटरीना ने साथ में पांच फिल्मों में काम किया लेकिन अब वे दस साल बाद कम कर रहे है. इतने लंबे गैप की वजह पर अक्षय ने कहा कि आप ये सवाल कटरीना से पूछिए. इस पर कटरीना ने कहा कि वे काफी व्यस्त चल रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की इस बिग बजट फिल्म पर कोरोना वायरस का खतरा भी मंडरा रहा है और माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज भी आगे खिसक सकती है. दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है और ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में देखना ये होगा कि फिल्म के मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को लेकर क्या निर्णय लेते हैं.

पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत

Dish TV : d2h की Magic स्टिक से यूजर्स को मिलेंगे अनोखे फायदे

मायके पहुंची पंखुरी अवस्थी दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -