'चढ़ती जवानी मेरी'...अक्षरा सिंह का बिंदास अंदाज जमकर हो रहा वायरल

भोजपुरी फिल्मों के गानों को यूट्यूब पर आजकल काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भी एक गाना बार-बार देखा जा रहा है. अक्षरा सिंह का एक गाना उनके फैन्स को काफी रास रहा है. भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांस से लाखों दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दर्शकों के बीच अपनी बात को रखने के लिए अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेती हैं तो कभी वे यूट्यूब पर फैन्स से बातें करती है. 

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित

भोजपुरी बाला अक्षरा अपने डांस वीडियो से अकसर धमाल मचाने का काम करती हैं. ऐसा ही भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए वीडियो के साथ किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह जमकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं, और उनके डांस जितने ही प्यारे उनके एक्सप्रेशंस भी हैं जो उनकी भोजपुरी फिल्मों के फैन्स को खूब रास आ रहे हैं.

अक्षरा सिंह इस वीडियो में 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर मस्त अंदाज में जलवे बिखेर रही हैं. अक्षरा के एक्सप्रेशंस और डांस को देखकर उनके फैन्स भी क्रेजी हुए जा रहे हैं. अक्षरा के इस वीडियो की फैन्स ने दिल खोलकर तारीफ भी की है. इसी तरह उनके इस वीडियो की जमक तारीफ की गई है. बता दें कि अंजना सिंह को इस तरह की तारीफ लूटना बखूबीआता है. इससे पहले अक्षरा का सावन पर गाया गाना 'भाग जाईब ससुरा से.' काफी वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें... 

जिसे पागलों की तरह प्यार किया उसी ने तोड़ा अक्षरा सिंह का दिल, देखें वीडियो

जब बीच नदी में खेसारीलाल ने अक्षरा सिंह के साथ किया 'टन-टन'

विकास पांडेय ने प्रियंका सिंह से कहा- 'ललका लहंगवा से चुवता हो'

तनी हम हिली तनी तु हिली, फिर तो 'सारी रात हिली खटिया'

Related News