विधवा चाची ने भतीजे से कहा, 'तुम मेरे साथ संबंध बना लो, बहुत मजा...''

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह खबर रिश्तों को शर्मसार करने की है. इस मामले में एक 9वीं क्लास में पढ़ने वाले किशोर ने न्याय की गुहार लगाई है. जी हाँ, उसने पुलिस थाने में जाकर कहा कि ''मुझे मेरी चाची से बचाओ.'' इस मामले में छात्र का आरोप है कि ''उसकी चाची उस पर गलत नियत रखती है और उससे अवैध संबंध बनाने की बातें करती हैं, और जब उसने चाची की बात नहीं मानी तो फिर उसके पिता को जबरन फंसाने की बात करती है.''

इस मामले में अब छात्र पुलिस के दरवाजे पर पहुंचा है और वहां जब उसने यह मामला पुलिस को बताया तो पुलिस भी इस अजीबोगरीब मामले को देखकर कुछ समझ नहीं पा रही है. इस मामले को मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पीड़ित छात्र अपने परिवार के साथ थाने पहुंचा और उसने अपनी माँ को पहले से साड़ी बातें बता दी थी. इस मामले में उसकी मां ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसके साथ चाची को गलत बातें करते हुए सुन लिया था और जब उन्होंने विरोध किया तब ही यह मामला खुलकर सामने आया. इस मामले में आरोपित महिला विधवा है और इसी कारण वह अपने घर के बच्चे को बहला-फुसलाकर गलत काम कराना चाहती है.

वहीं इस मामले में बच्चे ने पुलिस को बताया कि चाचा के मरने के बाद एक दिन वह उसके पास आई और कहा- 'तुम्हारे चाचा तो चले गए अब तुम मेरे साथ संबंध बना लो बहुत मजा आएगा' वहीं इस मामले में चाची का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है. अब इस मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है.

पहले की दोस्ती फिर बनाया हवस का शिकार और अब...

चौथी मंजिल से कूदकर टीवी एंकर ने दी जान, जांच में लगी पुलिस

पिता बना रहा था पराई स्त्री संग संबंध और आ गया बेटा फिर शुरू हुआ असली खेल....

Related News