बॉक्स ऑफिस पर 'छपाक' करने के लिए तैयार दीपिका, फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला U सर्टिफिकेट

मुंबई: वर्ष 2019 दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों के लिए निराश करने वाला रहा है. इस वर्ष दीपिका की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. कारण था  2018 में हुई उनकी शादी. शादी के लिए डेट्स फ्री रह सकें इसलिए दीपिका ने पद्मावत के बाद कोई फिल्म हाथ में नहीं ली. हालांकि वर्ष 2020 की शुरुआत दीपिका के फैन्स के लिए धमाकेदार रहने वाली है. 

वर्ष की शुरुआत में ही दीपिका अपने चाहने वालों को न्यू ईयर गिफ्ट देने जा रही हैं. उनकी फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म एक एसिड सर्वाइवर के संबंध में है और दीपिका इस फिल्म में मालती नाम की लड़की का रोल निभाने जा रही है. फिल्म को लेकर अच्छा खासा बजट है और इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने के अनुमान लगाए जा रहे हैं.

फिल्म अच्छा कारोबार करेगी इस बात की प्रबल संभावनाएं इसलिए भी हैं, क्योंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा U certificate दिया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि Central Board of Film Certification (CBFC) U सर्टिफिकेट उन फिल्मों को प्रदान करता है, जिसे वह हर दर्शक वर्ग के लिए देखने योग्य मानता है. ये सर्टिफिकेट मिलने का लाभ ये होता है कि फिल्म की ऑडियंस और फुटफॉल बढ़ जाता है.

11 बड़ी फिल्मो के साथ शुरू होगा नया साल, बॉक्स ऑफिस पर होगा घमासान

dabangg 3 box office : 150 करोड़ छूना हो रहा है मुश्किल सलमान की दबंग को टक्कर दे रही है गुड न्यूज़

अब वेब सीरीज में 'करिश्मा' करने आ रहीं लोलो, डिनो मोरिया के साथ 'मेंटलहुड' में आएंगी नज़र

Related News