करीना से लेकर सलमान खान की बहन तक के घर आए गणपति बप्पा

हर साल गणेश चतुर्थी का पर्व धूम-धाम से मनाया जाता है। ऐसे में आज यह पर्व मनाया जा रहा है। आज यानी 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है यानी आज से इसकी शुरुआत हो रही है। ऐसे में आज से गणपति बप्पा का पूजन होगा और यह 10 दिन तक चलेगा। आप सभी को बता दें कि आज गणेश चतुर्थी का पहला दिन है और आज बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स मस्ती में डूबे हुए हैं। बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सितारे आज अपने घर बप्पा को ला रहे हैं।

इस लिस्ट में पहला नाम सलमान खान की बहन का है। जी हाँ, अर्पिता अपने घर पर बप्पा ले आईं हैं और अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है। वहीँ उनके अलावा सैफ अली खान और करीना के घर भी बप्पा का स्वागत हो गया है। दोनों के फोटोज सामने आए हैं जिसमे दोनों बेटों के साथ बप्पा के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। वहीँ नील नितिन मुकेश के घर भी बप्पा पधार चुके हैं। इसी के साथ अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अनुपम खेर, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी और अन्य ने इस अवसर पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वहीँ टेलीविजन के बारे में बात करें तो राहुल वैद्य भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं।

वह अपने पापा के साथ बप्पा को लेने गए थे। वहीँ प्रिंस नरूला और युविका भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं। इन दोनों के अलावा रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं। इसी के साथ और भी कई सेलेब्स अपने घर बप्पा का स्वागत कर रहे हैं।

भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला

अब दिग्विजय सिंह ने तालिबान से की RSS की तुलना

70 किमी दूर से ही ढेर हो जाएगा दुश्मन, इंडियन एयरफोर्स को मिला ये घातक हथियार

Related News