भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला
भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेले जाने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच को निरस्त कर दिया गया है. श्रृंखला में कोरोना संक्रमण के केस और न बढ़ जाए, इस कारण बोर्ड ने यह फैसला लिया है. चौथे टेस्ट मैच तक भारत सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा था. 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी पांचवें टेस्ट मैच को निरस्त किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि, ''BCCI के साथ चल रही वार्ता के बाद, ECB पुष्टि करता है कि एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में आज से आरंभ होने वाले इंग्लैंड और भारत के पुरुषों के बीच पांचवें टेस्ट मैच को निरस्त कर दिया गया है. कोरोना मामलों की तादाद में और वृद्धि की आशंका के चलते भारत एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है.' BCCI अधिकारियों के बीच शुक्रवार को मीटिंग चल रही थी, जिसमें स्थगन की संभावनाओं और कितने दिनों के लिए स्थगित किया जाएगा, इस पर चर्चा की जा रही थी, किन्तु फिर बाद में पांचवें टेस्ट मैच को रद्द किए जाने का ही निर्णय लिया गया. 

इससे पहले, दिनेश कार्तिक ने पांचवें टेस्ट मुकाबले के शुक्रवार से नहीं खेले जाने की भी बात कही थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज कोई भी खेल नहीं होगा. उन्होंने लिखा, ''नो प्ले टुडे, ओके टाटा, बाय-बाय.''

सरकार टोक्यो पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को देगी नकद पुरस्कार

रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन में शुरू हुई सियासी जंग..., जानिए क्या है पूरा मामला

ODI मैच के 1 ओवर में फिर लगे 6 छक्के, भारतीय मूल के इस क्रिकेटर ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -