बॉयफ्रेंड के साथ यूं मनाया हिना खान ने होली का जश्न

होली के जश्न में डूबा हुआ हर कोई सेलेब्रेटी अपनी रंग में रंगीन फोटोज शेयर कर रहा है. अब हाल ही में टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ होली की एक तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में हिना खान के साथ उनके दोस्त और कुछ फेमली मेंबर्स भी नजर आ रहे है. वही हिना रंग और चश्मा लगाए हुए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

गौरतलब है कि, हिना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. ख़ास बात यह है कि, जब से हिना मशहूर शो बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह और भी ज्यादा सुर्खियों में रहने लेगी. हालांकि, हिना बिग बॉस के घर में जाने से पहले भी टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी थी. इस शो में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहु का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

वैसे हिना खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें ज्यादा होली खेलना पसंद नहीं है. शायद इसलिए उनके गालों पर बेहद ही कम ही गुलाल नजर आ रहा है. जब से हिना बिग बॉस के घर से बाहर आई है तभी से अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ ही नजर आ रही है. वह आये दिन रॉकी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जो कि, बड़ी ही तेजी से वायरल होती है.

ये भी पढ़े

इस एक्ट्रेस ने अपनाया मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे का लुक

राम कपूर के बेटे को एक्टिंग में मिला ऑस्कर

कपिल के नए शो से पहले वायरल हुई उनकी नई वैनिटी वेन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News