Video : क्या आपने कभी देखा है Car को वाइलिन बजाते हुए

संगीत प्रेमियों को हर जगह ही संगीत साथ में होना पसंद आता है. चाहे वो ऑफिस में हो, क्लासरूम में हो, या ट्रेवल कर रहे हो. यूं तो अक्सर ट्रेवल करते टाइम लोग ज्यादातर अच्छे-अच्छे सांग्स सुनना पसंद करते है. गाने सुनते-सुनते सफर कब कट जाता है पता ही नहीं चलता है. लेकिन क्या आपने कभी इंसानो के अलावा किसी और चीज़ को म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते सुना है. आप भी सोच रहे होंगे न कि ये कैसा सवाल है भाई. लेकिन आज हम इस सवाल का जवाब एक वीडियो को जरिये आपको देंगे.

आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आये है इसे देखते ही आपको भी समझ आ जायेगा कि वाकई में इंसान के अलावा दूसरी चीज़े भी बड़े ही अच्छे से म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजा सकती है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि इंसान नहीं बल्कि एक कार वाइलिन बजा रही है. जी हाँ... वायरल हॉग नाम के फेसबुक पेज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे आप कार को वाइलिन बजाते हुए देख सकते है.

वैसे तो आजकल के व्यक्ति के पास इतना एक्स्ट्रा माइंड है कि वे नए-नए इन्वेंशन करने लगते है. दरअसल किसी ने कार में वाइलिन को इस तरह से सेट किया है कि जब शीशे पर लगे वाइपर्स चलते हैं, वायलिन बज उठता है. वाकई में लोगो की कला को देखकर तो ऐसा लगता है कि इस दुनिया में अब भी आइंस्टाइन की कमी नहीं है. आप भी देखिये ये शानदार वीडियो.

ये है विरूष्का का शानदार वेडिंग वेन्यू

2017 में यूट्यूब पर दूसरा सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Video : अब भिखारी भी हो गए हैं Classy

 

Related News