घोलेरा-पीपली हाइवे पर आपस में भिड़ी दो कारें, 5 की मौत

घोलेरा : शहर के समीप घोलेरा-पीपली हाइवे पर गोगला गांव के पास दो कारें आपस में भीड़ गई। इससे 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में 3 पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है। इस हादसे में 4 घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

पलामू में कार की चपेट में आने से युवक की मौत, गुस्साएं परिजनों ने किया जमकर हंगामा

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद-भावनगर शार्ट रूट पर घोलेरा के पास गोगला गांव के पाटिया के पास रविवार सुबह 7 बजे अहमदाबाद से भावनगर की तरफ जा रही इनोवा कार और भावनगर से अहमदाबाद की तरफ जाने वाले कार आमने-सामने टकरा गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 3 पुरुष, एक महिला और एक बालक समेत 5 लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब दुर्घटना हुई, तो पूरा इलाका सन्न रह गया। लोगों ने कार में फंसे सवारों को बमुश्किल निकाला। 

लोकसभा चुनाव के चलते देश भार में लागू की गई आचार संहिता हटी

अन्य हादसे में 25 घायल 

इसी के साथ राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के समेजा कोठी थाना क्षेत्र में आज बस पलटने से महिलाओं और बच्चों सहित करीब 25 लोग घायल हो गए। जिन्हे 108 एंबुलेंस की मदद से रायसिंहनगर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को श्रीगंगानगर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। इनमें एक वृद्ध की हालत ज्यादा गंभीर है। बस में 50 से लोक सवार थे।

मंडी पुलिस ने जांच के दौरान कार से पकड़ी भारी मात्रा में नशे की खेप

दो बहनों को कुचलता हुआ निकल गया तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बताया काशी की जनता को भाग्यशाली

Related News