बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बताया काशी की जनता को भाग्यशाली

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशीवासियों का आभार जताने के लिए काशी में हैं। सुबह करीब 9 बजकर 45 मिनट पर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वायुसेना के विमान से पहुंचे, उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी हैं।

पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ का अभिषेक, भगवामय हुई पावन नगरी

काशी की जनता भाग्यशाली है 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि काशी की जनता बहुत भाग्यशाली। व्यस्त होने के बाद भी काशी को बदला। काशी विश्व का सबसे पुराना शहर। काशी की जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा किया। पांच साल में काशी बहुत बदल गई। मोदी ने काशी का विकास किया है। मंच पर पीएम मोदी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करना शुरू किया। काशी की जनता को प्रणाम करता हूं। 

बाबा रामदेव ने की जनसँख्या नियंत्रण कानून की मांग, कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी ने की शिव आराधना 

जानकारी के मुताबिक काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव की आराधना के दौरान पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंदिर में रहे। वही लहुराबीर पहुंचे पीएम मोदी, लोगों ने किया स्वागत। बता दें इससे पहले रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां अफसरों के साथ बैठक कर पीएम के आगमन की तैयारियों के अलावा विकास कार्यों की समीक्षा की थी।

'आएगा तो मोदी ही' के जवाब में आप का नया नारा, 'दिल्ली में तो केजरीवाल'

जापान के पीएम से मिले डोनाल्ड ट्रम्प, साथ में लिया गोल्फ का आनंद

तीन बम धमाकों से दहला नेपाल, चार लोगों की मौत सात घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -