C.I.D. का ये मशहूर स्टार रहता है लाइमलाइट से दूर

टीवी का मशहूर शो 'C.I.D.' में नजर आ चुके अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव इन दिनों सुर्खियों में चल रहे है. ख़ास बात यह है कि, टीवी का ये शो इतना फेमस है कि, हर किसी के ऊपर इस शो का खुमार है. यही नहीं बल्कि, शो के डायलॉग भी बहुत ही मशहूर है. चाहे ACP प्रद्युमन का डायलॉग "कुछ तो गड़बड़ है दया" हो या दया का दरवाजा तोड़ने वाला सीन सब कुछ.

बता दे कि, इस शो ने 27 जनवरी को अपने 20 साल पूरे किये है. ये शो करीब 1998 से चला आ रहा है जिसमे अब तक कई सारे केस सोल्व हो चुके हैं. इसका हर किरदार और उनका फेमस डायलॉग सभी की जुबान पर रटा हुआ है. हालाँकि इस शो पर कई सारे ट्रोल भी हो चुके हैं लेकिन इससे शो को कोई फर्क नहीं पड़ता. अब जो भी है उम्मीद करते हैं इसी तरह शो की trp बनी रहेगी और दर्शक इसे पसंद करते रहेंगे.

वही शो में इंस्पेक्टर अभिजीत की भूमिका में नजर आने वाले आदित्य श्रीवास्तव हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहते है. जानकारी के लिए बता दे कि, आदित्य सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखा चुके है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया जिसमे 'सत्या', 'पांच', और 'गुलाल' शामिल है. आदित्य की पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है, दोनों की दो बेटियां आरुषि और अद्विका और एक बेटा है.

ये भी पढ़े

'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता संकेत का डांस इन्हे नहीं था पसंद

दीपिका और सोहेब ने DDLJ अंदाज में करवाया फोटोशूट

MP में सपना चौधरी का जलवा, ऑडियंस हुई बेकाबू

ढाई किलो.. एक्ट्रेस अब नजर आएँगी इस किरदार में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News