आखिर क्यों? रिलीज नहीं हो पाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म

दमदार एक्टिंग करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले करीब 15 सालों से हिंदी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. हालांकि ये बात अलग है कि उन्हें सफलता मिलना बीते कुछ सालों में ही शुरू हुआ है. बता दे कि चार साल के लंबे इंतजार के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मॉनसून शूटआउट' दिसंबर में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता ने दी.

निर्माता गुनीत मोंगा ने एक इंटरव्यू में कहा, "लगभग एक साल से हम फिल्म महोत्सवों की यात्रा कर रहे थे और उसके बाद हम इसे सही समय पर रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे." साथ ही उन्होंने कहा कि "इस साल की शुरुआत में हमने 'हरामखोर' रिलीज की थी और वर्ष 2017 एक ऐसा साल साबित हुआ, जब अच्छे विषय की फिल्में स्वीकार की जा रही हैं. इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का यह बेहतरीन समय है."

बताना चाहेंगे कि 'मानसून शूटआउट' क्राइम पर आधारित फिल्म है. इसमें नवाजुद्दीन, विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट 'हरामखोर' के अलावा 'मसान', 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़े

बस इतनी सी बात को लेकर एक दूसरे पर हावी हुए प्रियांक और पुनीश

एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी

किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News