धमकी देकर व्यापारी से 15 लाख ऐंठे

बहादुरगढ़ (झज्जर) : हर चीज के दो पहलू होते हैं, एक अच्छा और दूसरा बुरा . दुष्कर्म के मामले में भी पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कानून बनाया गया , लेकिन धोखेबाज लोग इस कानून का भी बेजा उठाने से बाज़ नहीं आते.ऐसा ही एक मामला हरियाणा के बहादुरगढ़ का सामने आया है , जहाँ दिल्ली के एक व्यापारी से दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर दम्पति ने 15 लाख ऐंठ लिए.लेकिन फिर 50 लाख मांगे जाने पर व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने दम्पति को गिरफ्तार कर लिया है .

दरअसल हुआ यूँ कि बहादुरगढ़ के नरेश का दिल्ली में व्यवसाय है. उनके पास बहादुरगढ़ की ही रहने वाली एक विवाहित युवती काम करती थी.आरोप है कि युवती ने व्यापारी को धमकी दी कि उसकी आपत्तिजनक रिकॉर्डिंग उसके पास है. युवती ने उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने और पुलिस में न जाने की धमकी दी इससे व्यापारी नरेश डर गया .इस पर युवती ने 15 लाख रुपये ऐंठ लिए फिर भी उसका मन नहीं भरा .लालच के चलते उसने दूसरी बार नरेश से 50 लाख रुपए की मांग की. इस पर उसने पुलिस को शिकायत कर दी.

बता दे कि इसके बाद पुलिस के कहने पर व्‍यापारी ने युवती का कॉल रिकार्ड कर लिया. कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने बुधवार को युवती और उसके पति दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हनीट्रैप के दोनों अभियुक्तों को अदालत में पेश किया, जहां से युवती को जेल भेज दिया गया और उसके पति को पूछताछ व पैसे की बरामदगी के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया है.

यह भी देखें

शक के घेरे में आकर महिला ने किया वीभत्स कर्म

वह कराहता रहा भीड़ पीटती रही, मौत

 

Related News