केरल में केएसआरटीसी की आज से 24 घंटे की हड़ताल शुरू, बस सेवाएं होंगी प्रभावित

तिरुवनंतपुरम: केरल सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के कर्मचारियों के एक समूह द्वारा बुलाए गए एक दिन की हड़ताल से यात्री बाधित हो गए, जिन्होंने मांग की कि उनके वेतन का भुगतान निर्धारित समय पर किया जाए।

राज्य सरकार के निधन के बावजूद केरल परिवहन कर्मचारी संघ (केएसटीईएस) और ट्रांसपोर्ट डेमोक्रेटिक फेडरेशन (टीडीएफ) जैसे विपक्षी ट्रेड यूनियनों से संबद्ध कर्मचारी कल आधी रात से हड़ताल पर हैं। हड़ताली कर्मचारियों को दिन के लिए भुगतान नहीं किया जाएगा यदि मर जाता है-गैर लागू किया जाता है।

चूंकि सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन (सीटू), एक वामपंथी ट्रेड यूनियन, विरोध प्रदर्शन में भाग नहीं ले रहा था, इसलिए प्रबंधन ने सार्वजनिक असुविधा को कम करने के लिए अधिक से अधिक बसें चलाने का प्रयास किया।  लंबी दूरी की सेवाओं के रद्द होने से यात्रियों को बहुत असुविधा हुई। जो लोग पूरी तरह से सार्वजनिक परिवहन पर भरोसा करते हैं, वे सबसे अधिक प्रभावित हुए।

प्रशासन के साथ बातचीत हर महीने की पांच तारीख से पहले वेतन वितरण की मांग को हल करने में विफल रहने के बाद कर्मचारी हड़ताल पर चले गए। परिवहन मंत्री एंटनी राजू के अनुसार, हड़ताल से केएसआरटीसी की वित्तीय स्थिति और बढ़ जाएगी।

VIDEO! फुटपाथ पर दुकानें देख SDM ने खोया आपा, ठेलों से सड़क पर फेंकने लगे सामान

Happy Mothers Day: माँ को खास महसूस करवाने के लिए साथ देखे यह फ़िल्में

कोरोना से भारत में 47 लाख मौत ? राहुल गाँधी के लिए भी 'विदेशी रिपोर्ट' ही सत्य., जानिए भारतीय एक्सपर्ट्स की राय

Related News