मैनचेस्टर यूनाइटेड को बर्नले ने 20वे पायदान की बराबरी पर रोका

फ्रांस के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा के 18वें मिनट में किए गोल के साथ अच्छी शुरुआत करने  के बाद भी मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रीमियर लीग मुकाबले में निचले 20वें पायदान की बर्नले के साथ मैच 1-1 से ड्रॉ खेला है। बर्नेले की ओर से जे रोड्रिग्ज ने 47वें मिनट में बराबरी पर गोल दागा है उनका पचास लीग मैचों में पहला गोल कह अजा रहा है। हम बता दें कि  इस मैच में अंक बांटने से मैनचेस्टर यूनाइटेड तालिका में शीर्ष चार से बाहर होकर 5वें स्थान पर आ चुकी है। अब यूनाइटेड से 3 टीमें पीछे हैं और अगर वह अपने शेष मैच जीतने में सफल रहती है तो रोनाल्डो की टीम  को भी पीछे छोड़ सकती है।

पोग्बा ने किया सीजन का पहला गोल: रिपोर्ट्स की माने तो यूनाइटेड ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बना लिया था और लंबी इंजरी के उपरांत मैदान में उतरे पॉल पोग्बा ने सीजन का अपना पहला गोल करते हुए टीम को आगे भी कर चुकी है। कोच राफ रेग्निक के मार्गनिर्देशन में टीम बेहतर करने में असफल भी होती हुई नज़र आ रही है।

नहीं चले क्रिस्टियानो रोनाल्डो: खबरों की माने तो दूसरे हाफ में स्थानापन्न के रूप में उतरे सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी अपनी लय में बिलकुल भी नज़र नहीं आए है। वर्ष 2010 के उपरांत पहली बार ऐसा हुआ कि जब गोलमशीन के नाम से विख्यात रोनाल्डो गोल करने से चूक गए। एफए कप में मिडिलेसबर्ग के विरुद्ध भी टीम बेहतर नहीं कर पाई है। 

जुगराज सिंह का शानदार प्रदर्शन, एक बार फिर लगाई हैट्रिक की बाढ़

तस्नीम मीर ने गेम में किया कमाल, जीता महिला एकल का खिताब

कभी दूर से गेम देखकर मन भर लेते थे रणवीर सिंह, अब जल्द ही मैदान में उतरेंगे

 

Related News