बुलंदशहर हिंसाः 9 दिन बाद हुए दो आरोपी गिरफ्तार, सभी आरोपियों के खिलाफ हुआ गैर जमानती वारंट जारी

बुलंदशहर: बुलंदशहर गांव चिंगरावठी में हुए बवाल के नौ दिन बाद में उसी गांव के दो और नामजद आरोपी मोहित और नितिन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार बता दें कि वीडियो फुटेज में पहचान करने के बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं बता दें कि इससे पहले जीतू फौजी समेत नौ आरोपियों को जेल भेजे जाने के बाद अब गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है।

तेलंगाना: केसीआर ने ली सीएम पद की शपथ

वहीं बता दें कि मुख्य आरोपी योगेश राज समेत 16 नामजद अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इनके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। वहीं पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए चिंगरावठी, महाब, नयाबांस समेत अन्य गांवों में लगातार दबिश दे रही है। दूसरी तरफ इस मामले में नामजद फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

मेहुल चौकसी के खिलाफ जारी हुआ रेड कार्नर नोटिस, अब किसी भी देश में गिरफ्तार किया जा सकेगा भगोड़ा

गौरतलब है कि क्षेत्र के गांव महाब में तीन दिसंबर को कथित गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना के बाद चिंगरावठी में हुए बवाल के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और एक युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में 27 नामजद और करीब 60 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने सबसे पहले चमन, आशीष, देवेंद्र और रोहित चार नामजद आरोपियों को जेल भेज दिया था। बाद में पांच आरोपियों सोनू, चंद्रपाल, कुलदीप, जितेंद्र उर्फ लाला और जीतू फौजी की गिरफ्तारी हुई।

खबरें और भी

दिल्ली: बैग लूटने के लिए काट दी महिला की अंगुलियां, तीन आरोपी गिरफ्तार

तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा ने खुद को बताया भारत का बेटा

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

Related News