अब बीएसएनएल के प्लान पर मिलेगा 2GB अतिरिक्त डाटा

टेलिकॉम सेक्टर में जारी प्रतिस्पर्धा के बीच बीएसएनएल भी पीछे नजर नहीं आ रहा है. बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है. जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल भी लगातार नए-नए प्लान पेश कर रहा है. बीएसएनएल के कुछ खास प्लान तो जियो के प्लान पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. हाला ही में बीएसएनएल ने अपने ब्राडबैंड को को भी काफी सस्ते में यूजर्स के लिए पेश किया था.

बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए डबल धमाका प्रीपेड प्लान पेश किया है. इस प्लान की खास बात ये है कि इसमें में ग्राहकों को अतिरिक्त 2GB डाटा मिलेगा. अब यूजर्स को बीएसएनएल के हर प्रीपेड रिचार्ज पर ग्राहकों को 2GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा.  डाटा के साथ बीएसएनएल ग्रहकों को असीमित कॉल्स की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी.   

 

कंपनी ने ग्राहकों के लिये इस प्लान को 18 जून से उपलब्ध करा दिया है. प्रतिदिन अपने डाटा की लिमिट समाप्त करने के बाद ग्राहकों को इसमें 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलेगी. अभी यूजर्स बीएसएनएल के जिन प्लान को पसंद कर रहे हैं उनमें  485 रुपये, 666 रुपये, 186 रुपये के प्लान शामिल है. अब बीएसएनएल की इस नयी पेशकश से ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा.

स्टायलस पेन के साथ लॉन्च हुआ LG Stylo 4

पुराने स्मार्टफोन को बनाएं घर का ख़ुफ़िया कैमरा

न बड़ी स्क्रीन, न कैमरा और इंटरनेट, फिर भी कीमत 40 लाख रूपए

 

Related News