BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया और भी धमाकेदार ऑफर

Jio, Airtel और Vi ने कुछ माह पूर्व ही अपने प्लान्स महंगे कर चुके है. वहीं BSNL जिसका लाभ फायदा उठाने में लगे हुए है. प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के प्लान महंगे होने के बाद BSNL शानदार प्लान को लॉन्च कर रहे है. कम कीमत में अधिक बेनेफिट्स के बारें में जानकारी देने जा रहे है. इसमें 200 रुपये से कम में रोज 100 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है. जिसके साथ- साथ भी कई बेनेफिट्स मिल रहे हैं.  

BSNL का 197 रुपये वाला प्लान: BSNL का 197 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिल रहा है. इसमें यूजर्स को रोज 2GB DATA दिया जाने वाला है. डेटा समाप्त होने के उपरांत 40Kbps रह जाएगी. यानी डेली डेटा समाप्त होने के उपरांत भी इंटरनेट का इस्तेमाल किया जाने वाला है. इसके साथ-साथ 100 SMS पर डे दिए जा रहे है. ख़बरों की माने तो यह सभी बेनिफिट्स प्लान के शुरुआती 18 दिन के लिए मिलने वाला है. लेकिन इनकमिंग कॉल्स पूरे 100 दिन के लिए हो सकती है. इस प्लान की वैधता 100 दिन की है.

मिलेगा Zing ऐप का भी सब्सक्रिप्शन: हम बता दें कि इस प्लान के साथ Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. बेनेफिट्स खत्म होने के बाद आपको फिर रिचार्ज करवाना अनिवार्य होगा. आप टॉप-अप भी करा सकेंगे. यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है, जिनके पास अधिक कॉल्स आते हैं और अधिक डेटा और कॉलिंग का इस्तेमाल नहीं करना चाह रहे हैं. 

इतना ही नहीं जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आईडिया के पास भी 200 से कम वाले प्लान है, लेकिन वो अधिक वैलिडिटी नहीं देता है. यदि आप ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट साबित होने वाला है. अगर आप अधिक डेटा चाहते हैं, तो BSNL के पास कई मजेदार प्लान्स हैं.

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो अभी दें इन सवालों का जवाब

एक बार फिर जिओ और एयरटेल ने पेश किए अपने नए प्लान

5000mAh बैटरी और भी कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का ये फ़ोन

Related News