एक बार फिर जिओ और एयरटेल ने पेश किए अपने नए प्लान
एक बार फिर जिओ और एयरटेल ने पेश किए अपने नए प्लान
Share:

अगर आप हर महीने के रिचार्ज से बचना चाहते हैं और डेली 2GB डेटा वाले रिचार्ज प्लान को ढूंढ रहे है, तो आज हम आपके लिए दिग्गज टेलिकॉम कंपनियों रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel)  के रिचार्ज प्लान लेकर आ चुके है, जो 56 दिनों की लंबी वैधता के साथ मिल रही है। इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में पूरी डिटेल

Jio का रिचार्ज प्लान:-  Jio का 56 दिनों की वैधता वाला प्लान 799 रुपये में दिया जा रहा है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा दिया जा रहा है। इस तरह इस प्लान में कुल 112GB डेटा दिया जाने वाला है। यह प्लान अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ मिल रहा है। यह प्लान एक साल के लिए मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

Airtel का रिचार्ज प्लान:- Airtel का 56 दिनों की वैधता वाला प्लान 838 रुपये  में दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा ऑफर भी की जा रही है। साथ ही एक वर्ष के लिए मुप्त Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है।

बड़ी खबर: यूक्रेन के सैनिकों को मिला इतना लाख डॉलर का डोनेशन

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

आने वाले हफ्ते लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -