300 रु से भी कम में BSNL लाई 31GB हाई स्पीड डाटा

आज के समय में स्मार्टफोन हर व्यक्ति की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है. आज एक समय में आपको कोई भी व्यक्ति ऐसा नही मिलेगा जिसकी जेब में एक अच्छा सा स्मार्टफोन न हो इन दिनों आपको हर व्यक्ति के हाथ में एक शानदार स्मार्टफोन मिल ही जाएगा. वहीं दूसरी और जितने शानदार स्मार्टफोन उतने ही शानदार डाटा प्लान. देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने यूजर्स के लिए एक बढ़िया ऑफर लेकर आई है. बता दें कि कंपनी ने 299 रुपये का नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है. जिसमे यूजर्स को 31 जीबी हाई स्पीड 3जी डेटा दिया जा रहा है. 

Blackberry की इस दमदार फ़ोन के साथ जोरदार वापसी, फीचर्स से रह जाएंगे आप हैरान

BSNL के 299 रुपये का नया पोस्टपेड प्लान सिर्फ नए यूजर्स के लिए ही है. प्लान के अनुसार यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग की सुविधा मिल रही है तो वहीं प्लान के साथ यूजर्स को मुफ्त में टेक्स्ट मैसेज और डेटा भी दिया जा रहा है. BSNL के कुछ सर्कल के लिए ये अनलिमिटेड कॉलिंग लिमिटेड है.

Flipkart Big Billion Days Sale : SAMSUNG के इस फ़ोन पर 20 हजार रु की बम्पर छूट, जानिए और भी बहुत कुछ

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी आपको मिल रही है. इसी प्लान में एक दिन में अनलिमिटेड डेटा की भी सुविधा दी जा रही है. लेकिन यहां एफयूपी है. यूजर्स को इस दौरान 31 जीबी हाई स्पीड 3जी डेटा दिया जा रहा है वो भी बिना किसी लिमिट के. हालांकि एक बार लिमिट क्रॉस होने के बाद डेटा की स्पीड 80 केबीपीएस रह जाएगी.

यह भी पढ़ें...

Flipkart Big Billion Days Sale : कहीं नही मिलेगा इससे बेहतर डिस्काउंट, एक साथ लगे है दर्जनों फ़ोन कतार में...

AMAZON-FLIPKART सेल : 10 अक्टूबर को होगा सबसे बड़ा धमाका, स्मार्टफोन पर 62 फीसदी तक बंपर छूट

40 हजार के फ़ोन को लेकर यूजर्स पर छाया पागलपन, लॉन्चिंग से पहले कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग

 

Related News