BSF के जवान ने साथी पर बरसाई गोली, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

अमृतसर: अमृतसर के उपरांत अब पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक BSF जवान ने सहकर्मी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है और उसके बाद खुद भी गोली मार कर सुसाइड कर लिया। एक अधिकारी  ने कहा है कि घटना भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास स्थित BSF के जलांगी शिविर में तड़के हुई। अधिकारियों के अनुसार, दोनों को स्थानीय पुलिस ने तलब किया था, इसके उपरांत उनमें झड़प होना शुरू हो गई।

अमृतसर में जवान ने की अंधाधुंध गोलीबारी, चार की मौत: ख़बरों का कहना है कि रविवार को अमृतसर में BSF के 5 जवानों की जान चली गई है। ड्यूटी की समय अवधि से परेशान एक BSF जवान ने कैंप में रविवार को अपने साथियों पर अंधाधुंध गोलीबारी करना शुरू कर दी। इसमें चार जवान की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो चुका है। 

मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में गोली चलाने वाले आरोपी कांस्टेबल सतीप्पा एसके की भी जान चली गई। यह हादसा रविवार सुबह 9.30 से 9.45 बजे के बीच खासा क्षेत्र में स्थित 144 बटालियन के कैंपस का बताया जा रहा है। यह कैंपस अटारी-वाघा बार्डर से तकरीबन 12-13 किलोमीटर दूर स्थित है। अधिकारियों का इस बारें में बोलना है  कि आरोपी शायद अपनी ड्यूटी के घंटों को लेकर परेशान था। इतना ही नहीं, उसने कैंपस में खड़ी कमांडिंग अधिकारी की गाड़ी पर भी गोली चलाई।

मोबाइल में रिकार्ड हुआ दर्दनाक हादसा, प्रेमी के ‘बुढ़िया’ कहने पर प्रेमिका ने लगा ली फांसी

लखनऊ से दिल्ली आ रही फ्लाइट में पड़ा था लावारिस बैग, जब खोला तो उड़ गए सबके होश

पत्नी से हुआ विवाद तो डॉक्टर ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मार ली गोली

Related News