लगातार क्यूट होती जा रही है यह एक्ट्रेस

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस से चर्चाओं का विषय बनी एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह की गिनती उन एक्ट्रेसेस में की जाती है जो कि इंटरनेट पर अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. इन दिनों भी वह लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं. जी हाँ, हाल ही में ब्रूना अब्दुल्लाह के द्वारा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की गई है और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Those beautiful mornings in #brissago !!! .summervacay #bikinis #tannedgirl #golden #lakeview #paradise #braziliangirl #instamood #sleepyface

 

इस तस्वीर में वह पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह ने हाल ही में यानि 24 अक्टूबर को अपना 32वां जन्मदिन मनाया है और यह हसीना बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ भी अभिनय कर चुकी है. आप सभी ने इन्हे फिल्म 'जय हो' में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा होगा. आपको यह भी बता दें कि इस हसीना का जन्म ब्राजील में हुआ और मूल रूप से यह ब्राजील में ही पली-बढ़ी है. इनकी मां अरेरुबियन है जबकि पिता ब्राजीलियन है.

 

भारत आने के बाद ब्रूना अब्दुल्लाह का सामना मॉडलिंग एजेंसी से हुआ और उन्हें यह सबसे ज्यादा पसंद आया. इसके बाद से ही ब्रूना ने मॉडलिंग में अपने करियर को बनाने का निश्चय लिया और भारत में उनके मॉडलिंग सफर की शुरुआत हुई उसके बाद वह टीवी के कई रियलिटी शोज में भी नजर आईं. फ़िलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी का दिल जीता हैं.

इस वजह से इस बार गौतम मनाएंगे अपना आखिरी जन्मदिन

बिग बॉस 12: कप्तानी पाने के लिए जमकर भिड़ेंगे मेघा और दीपक

फिर दिखा करिश्मा शर्मा का सेक्सी अंदाज

Related News