भाई ने ही की नाबालिग बहन के साथ दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

देहरादून: उत्तराखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक युवक की शर्मनाक करतूत के पश्चात् परिजन, एवं पुलिस भी दंग रह गई है। चचेरे भाई ने नाबालिग बहन के साथ कई बार बलात्कार किया। यही नहीं, हैवानियत की सारीं हदें पार करते हुए अपराधी शख्स ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने अपराधी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

देहरादून में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके चचेरे भाई पर बलात्कार करने के आरोप लगे हैं। पीड़िता की बहन ने इस मामले में शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि किशोरी की बालिग बहन ने शिकायत दी। बताया कि उसकी 13 साल की बहन है। उनके घर के पास ही ताऊ का भी मकान है। आरोप लगाया कि ताऊ के बेटे ने उसकी छोटी नाबालिग बहन के साथ बलात्कार किया। आरोप लगाया बहन को धमकी देकर अपराधी शख्स ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। बताया कि अपराधी ने बलात्कार के पश्चात् अश्लील वीडियो भी बनाया।

वही शख्स पर आरोप है कि वह अब अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर कोतवाली विद्याभूषण नेगी ने बताया कि अपराधी के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही उसके मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है। 

पीरियड्स आए तो भाई को लगा बहन ने बनाए शारीरिक संबंध, कर दिया क़त्ल

5 टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब बेटे ने खोले हैरान कर देने वाले राज

दिल्ली में 12 साल की बच्ची का यौन शोषण, Pocso Act में पड़ोसी इमामुद्दीन गिरफ्तार

Related News