शादी वाले दिन ही दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

बिहार के भागलपुर के सुल्तानगंज गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहाँ दूल्हे और उसके दोस्त शादी से पहले ही नशे में डूब गए। इस कारण दूल्हा शादी में आना ही भूल गया। इस बड़े दिन को लेकर वह दूल्हा इतना उत्साहित था कि वह अपनी खुशी को कंट्रोल नहीं कर सका तथा शराब के नशे में डूब गया। हालांकि, दूल्हा अपनी शादी वाले दिन जश्न के मूड में था मगर ऐसा लगता है कि शराब पीना उसे भारी पड़ गया।

शराब ज्यादा पीने की वजह से शख्स अपनी ही शादी में शामिल होना भूल गया। दुल्हन और उसके परिवार वाले वेडिंग वेन्यू पर उसकी प्रतीक्षा करते रहे मगर वह नहीं आया। जैसे ही दूल्हे को होश आया, वह दुल्हन के घर पहुंचा, मगर दुखी होकर दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। उसने कहा कि वह एक ऐसे आदमी के साथ अपना जीवन नहीं गुजार सकती जो अपनी जिम्मेदारियों को नहीं समझता। उसके परिवार ने दूल्हे के परिवार से शादी की व्यवस्था पर खर्च किए गए पैसे का भुगतान करने की भी मांग की।

दुल्हन के इस निर्णय पर दूल्हे का सबसे बड़ा दिन, सबसे बुरा दिन बन गया। शादी कैंसिल होने पर बहुत ही खराब मोड़ तब ले लिया जब दुल्हन के परिवार ने शादी के पैसे की प्रतीक्षा करते हुए दूल्हे के परिवार के कुछ लोगों को बंधक बना लिया। नतीजतन, पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा तथा स्थिति को कंट्रोल में लाया गया। इस मामले के बारे में जब आस-पास के लोगों को पता चली तो बेहद दंग रह गए तथा वेडिंग वेन्यू भी भीड़ इकट्ठा हो गई। दुल्हन ने शादी के पहले दूल्हे का ये हाल देखकर शादी कैंसिल करने का निर्णय लिया, जिसमें उसके परिवार वाले भी साथ खड़े दिखाई दिए।

इस वीडियो को देख भड़के लोग, जानिए क्या है ऐसा?

‘रामपुरी’ के बाद अब यूपी में बनाया जा रहा है चाक़ू चौरहा

92वे वर्ष की आयु में ये शख्स रचाने जा रहा है 5वीं शादी

Related News