सुहाग की मेहंदी उतरी भी नहीं कि महिला को ज़िंदा जला दिया

पंजाब ​: 10 सितम्बर को हुई महिला की शादी की मेहंदी अभी छूटी भी नहीं थी कि, कुछ बदमाशों ने उस पर तेल छिड़क कर ज़िंदा जला दिया, इस हादसे की तस्वीर इतनी दर्दनाक है कि उसे हम आपको दिखा भी नहीं सकते. यह घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा की है, जहाँ नवविवाहिता रात के समय अपनी मां के साथ गाड़ी से कही जा रही थी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है           

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी थे जिसमे एक ने हेलमेट पहना हुआ था, तो दूसरे ने अपने मुँह में कपडा बांधा हुआ था. तभी उसी रास्ते से मां बेटी स्कूटी से कही जा रहे थे, तो पीछे से इन दोनों आरोपियों ने उनके ऊपर तरल पदार्थ डाला और माचिस की तीली फेंककर भाग गए. दोनों कुछ समझ पाते कि उससे पहले नवविवाहिता के शरीर से आग की लपटें उठने लगीं, वह सड़क पर चिल्लाकर भागने लगी तभी वहां कुछ ही दूरी पर पुलिस की पीसीआर वैन खड़ी थी, आवाज़ सुनकर पुलिस कर्मी वहां पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश करने, जहाँ मौके पर ही नवविवाहिता की मौत हो गई, और उसकी मां की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.      

घटना स्थल पहुंची पुलिस ने मां बेटी को पीसीआर वैन में डालकर सेक्टर 16 हॉस्पिटल ले गए, वहीं इस मसले पर डीएसपी ईस्ट पवन कुमार ने बताया कि आग में झुलसी मां बयान देने की हालत में नहीं है. पुलिस ने बताया की उन्हें नवविवाहिता के पति पर शक है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रहा है.      

धर्म परिवर्तन कर दूसरी शादी करने पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

टीचर से मिली ऐसी सजा कि, बच्चे ने ले ली खुद की जान

गौरी लंकेश के बाद सूली चढ़ा एक और पत्रकार

 

Related News