टीचर से मिली ऐसी सजा कि, बच्चे ने ले ली खुद की जान

उत्तरप्रदेश: गोरखपुर में एक 5 वी कक्षा के छात्र ने अपनी टीचर से परेशान होकर ख़ुदकुशी कर ली है, और अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी मैम से कहें कि इतनी बड़ी सजा किसी को न दें. फिलाहल पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

15 सितम्बर को टीचर द्वारा सजा मिलने पर छात्र ने ज़हर खाकर ख़ुदकुशी कर ली है. बच्चे ने मरने से पहले लिखे अपने सुसाइट नोट में कहा कि, ‘’पापा, आज 15 सितंबर मेरा पहला एग्जाम था. मेरी मैम क्लास टीचर ने मुझे सवा 9 तक रुलाया और खड़ा रखा, इसलिए क्योंकि वह चापलूसों की बात मानती हैं. उनकी किसी बात का विश्वास मत करिएगा. कल उन्होंने मुझे तीन पीरियड खड़ा रखा. आज मैंने सोच लिया है कि मैं मरने वाला हूं. मेरी आखिरी इच्छा मेरी मैम को किसी बच्चे को इतनी बड़ी सजा न देने को कहें. अलविदा पापा-मम्पी और दीदी.’’

मृतक बच्चे की माता पिता की माने तो बच्चा पढ़ने में काफी होनहार था. उसकी नजरों में गुरू का स्थान कितना बड़ा था, ये उसने अपनी डायरी में भी लिख रखा था .

हीरों-वीरों का देश है ये

गुरू-वीरों का देश है ये

बुद्ध क्राइस्ट का

महावीर का

ऋषि-मुनि का देश है ये

गुरुओ को इतना सम्मान देने वाले इस बच्चे की सबसे बड़ी विलेन उसकी अपनी गुरु ही निकली. इस मामले में अभी तक स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई सफाई नहीं आई है. फ़िलहाल परिजनों ने मैम के खिलाफ एफआईर दर्ज करवा कर पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

गौरी लंकेश के बाद सूली चढ़ा एक और पत्रकार

ऐसा क्या हुआ जो माँ ने कारवाई बेटे की हत्या

जंगल में शौच करने गई नाबालिग का गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -