प्रेमिका के सीने में प्रेमी ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला

रांची: झारखंड की रांची के चान्हो में एक 22 वर्षीय प्रेमिका का उसके ही 25 वर्षीय प्रेमी ने सीने में गोली मारकर क़त्ल कर दिया। यह मामला रोल पंचायत के चलियो खख्शी टोला का है। मृतका और उसका प्रेमी दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 22 वर्षीय खुशबू को गोली मार कर 25 वर्षीय उसका प्रेमी राजू मौके से फरार हो गया।

कहा जा रहा है कि विश्वकर्मा पूजा के दिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। नाराज खुशबू वापस अपने मायके लौट आई। प्रेमी राजू उसे वापस घर ले जाने की जिद कर रहा था। खुशबू उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी। सोमवार प्रातः राजू अपने भतीजे के साथ बाइक पर लड़की के घर पहुंचा। उस वक़्त खुशबू अपने घर के समक्ष खड़ी थी। अपराधी ने उससे कहा कि मेरे घर चलो, युवती ने जब घर जाने से मना किया तब वह उसे घसीटते हुए उसके घर के भीतर ले गया तथा सीने में गोली मार दी। घटना के चलते खुशबू की दादी अंदर खाना खा रही थीं, जबकि उसका छोटा भाई सो रहा था। जब तक यह लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी गोली मारकर मौके से फरार हो गया। घटना की खबर प्राप्त होते ही खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी एवं चान्हो पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

युवती के पिता जवरा उरांव अपनी पत्नी के साथ रांची में रहकर मिस्त्री का काम करते हैं तथा अपने घर का खर्च चलाते हैं। वहीं दूसरी तरफ राजू उरांव खेती बारी कर अपनी जीविका चलाता था। दोनों की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। खेलारी के DSP अनिमेष मैथानी ने कहा कि दोनों एक वर्ष से लिव इन में थे, किसी बात को लेकर अनबन हुई तथा लड़के ने लड़की का क़त्ल कर दिया तथा फरार हो गया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है, शीघ्र ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फेसबुक पर फ्रेंडशिप-प्यार फिर युवक ने लड़की को बुलाया घर और...

RSS नेता की हत्या में गिरफ्तार हुए PFI नेता, तलवार से किया हमला

सुसाइड नोट में 'जिम जाना सबसे बड़ी गलती थी' लिखकर युवती ने लगा ली फांसी

Related News