'वॉर' के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, कमाई के मामले में तोड़ा 'साहो' का रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (WAR)' को रिलीज हुए अभी महज 6 दिन ही बीते हैं और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 2 अक्टूबर को रिलीज कि गई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाबी हासिल कर ली थी। फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, यह फिल्म शुक्रवार तक 100।15 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही थी। 

वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शनिवार को 'वॉर' ने तक़रीबन 27 करोड़ का कारोबार किया था, जबकि इसकी रविवार की कमाई ने प्रभास की 'साहो' को पीछे छोड़ दिया। जी हां, 'वॉर' ने रविवार को तक़रीबन 35 करोड़ का कारोबार किया, जिसके बाद यह रविवार को सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बता दें, पहले यह रिकॉर्ड 30 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म 'साहो' के नाम थी। बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' ने 5 दिनों में तक़रीबन 162 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है।

आपको बता दें कि, यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा निर्मित 'वॉर' 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल्स में हैं। वहीं, दर्शकों से इतना प्यार पाकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, "हम सभी के लिए जो चीज सबसे अधिक मायने रखती है, वह है वैश्विक तौर पर मिल रहा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा।"  

बॉक्स ऑफिस पर ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का जादू बरक़रार, 150 करोड़ के पास पंहुचा कलेक्शन

'वॉर' के तूफ़ान में उड़ा बॉक्स ऑफिस, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म, बनाए कई रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन की 5 फिल्मे जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमाया शतक 

Related News