'वॉर' के तूफ़ान में उड़ा बॉक्स ऑफिस, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म, बनाए कई रिकॉर्ड
'वॉर' के तूफ़ान में उड़ा बॉक्स ऑफिस, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म, बनाए कई रिकॉर्ड
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'वॉर (WAR)' को रिलीज हुए अभी केवल पांच दिन ही हुए हैं और मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज की गई थी. बता दें, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाबी हासिल की थी.

फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने शुक्रवार वार तक 100.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शनिवार को 'वॉर' ने लगभग 27 से 28 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, ओपनिंग डे से लेकर अब तक 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर 15 रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं. बता दें, यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा निर्मित 'वॉर' 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी. 

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल्स में हैं. वहीं, दर्शकों से इतना प्यार पाकर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि, "हम सभी के लिए जो चीज सबसे अधिक मायने रखती है, वह है अंतर्राष्ट्रीय तौर पर मिल रहा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा.' उन्होंने आगे कहा कि, "हम बहुत ही आभारी और गर्व महसूस कर रहे हैं. हमने बेहद जुनून, प्यार, विश्वास के साथ 'वॉर' बनाई है और यह देख कर बहुत अच्छा लग रहा है कि दर्शकों इस फिल्म का भरपूर मजा उठा रहे हैं."

ऋतिक रोशन की 5 फिल्मे जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमाया शतक |

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है वॉर, जानिए लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विनोद यादव ने अपनी जबरदस्त बात से किया बच्चों को मंत्रमुग्ध, ये है डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -